logo

होटवार जेल में हेमंत सोरेन से मिलीं कल्पना, कहा – काउंटिंग पूरी होने तक स्ट्रांग रूम की पहरेदारी करें कार्यकर्ता 

KALPNA02.jpg

रांची 

सातवें और अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद होटवार जेल में कल्पना मुर्मू सोरेन ने हेमंत सोरेन से मुलाकात की। हेमंत से मुलाकात के बाद कल्पना ने कहा कि काउंटिंग पूरी तक कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम की कड़ी पहरेदारी करें। साथ ही उन्होंने बताया कि जेल में हेमंत ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल नहीं हो पाने का उन्हें बहुत दुःख है। उन्होंने जनता से कहा, परंतु आप सभी की मेहनत और परिश्रम को लेकर वो उत्साहित भी हैं। हेमंत के संघर्ष और अन्याय के खिलाफ लड़ाई को झारखंड की महान जनता ने इस चुनाव में लड़ा है। वास्तव में यह चुनाव जनता ने तानाशाही ताकतों के खिलाफ लड़ा है। आप सभी जनता को मैं हेमंत, झामुमो परिवार और INDIA गठबंधन की तरफ से धन्यवाद देती हूं, जोहार करती हूं।

हेमंत का दुख बताया 
कल्पना ने आगे कहा, देश में चुनाव के महापर्व का आखिरी चरण पूरा हो गया है। चुनाव के इस महासमर में सभी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस बीच भीषण गर्मी में हमने कुछ मतदानकर्मियों को भी खोया। ईश्वर सभी की आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे। इस अवसर पर समस्त झारखंडवासियों और झामुमो परिवार के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और प्रत्याशियों से कहना चाहती हूं कि हेमंत को लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल नहीं हो पाने का दुःख है। 

कार्यकर्ताओं से की ये अपील 
कल्पना ने कार्यकर्ताओं से कहा, 4 जून को मतगणना खत्म होने तक की प्रक्रिया बहुत महत्वपूर्ण होगी। हमें स्ट्रांग रूम की कड़ी पहरेदारी करते रहनी है। मतगणना के दिन, विशेषकर काउंटिंग एजेंट्स सतर्क रहें। मतगणना खत्म होने तक सजग, सक्रिय और सतर्क रहते हुए मतगणना की पूरी प्रक्रिया को एकाग्रता के साथ पूरा करना है। कहा, हम सभी ने अपना खून-पसीना बहाकर, संघर्ष कर, चुनाव के इस महाभियान में यहां तक का सफर पूरा किया है। जीत का सर्टिफिकेट लाने तक हमें वही जज़्बा, वही जुझारुपन बनाये रखना है।

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Hemant SorenKalpana SorenjailJharkhand News